main page

बाहर आया सलमान का दर्द, बोले 'सल्लू से भाईजान बनने में लग गए 30 साल'

Updated 06 September, 2019 05:23:52 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा कि फैंस का प्यार और सम्मान पाने में उन्हें लगभग 30 साल लग गए हैं और अब वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।NEXA IIFA अवार्ड्स 2019 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, सलमान ने कहा कि "1989 की फिल्म ''मैने प्यार किया'' के बाद दर्शकों के साथ एक स्पेशल बांड शेयर किया

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा कि फैंस का प्यार और सम्मान पाने में उन्हें लगभग 30 साल लग गए हैं और अब वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।NEXA IIFA अवार्ड्स 2019 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, सलमान ने कहा कि "1989 की फिल्म 'मैने प्यार किया' के बाद दर्शकों के साथ एक स्पेशल बांड शेयर किया और आज तक इसे बनाए रखा है। मुझे लगभग 30 साल लग गए। सल्लू और सल्ले से लेकर भाई और भाईजान तक, इसे हासिल करने में मुझे लंबा समय लगा है। मैं इस प्रमोशन से और अपने फैंस के साथ बहुत खुश हूं,"

Bollywood Tadka, salman in iifa

"ऐसा नहीं है कि मैंने पहले ऐसा नहीं किया था, लेकिन मैं इतनी कड़ी मेहनत करता हूं कि वे हमेशा मुझे स्क्रीन पर, टीवी पर और वास्तविक जीवन में देखने को मिलेंगे।" उन्होंने हमारी फिल्मों को देखने के लिए इतना खर्च किया, जिसकी तारीफ़ की जानी चाहिए।”

Bollywood Tadka, salman in iifa 2019

अपने 20 वें एडिशन में, IIFA अवार्ड्स भारत की इकोनॉमिकल कैपिटल मुंबई में आयोजित किया जाएगा। अवार्ड समारोह में सलमान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ और सारा अली खान की प्रस्तुति होगी।

Bollywood Tadka, salman in iifa 2019

आईफा रॉक्स, साइडबार इवेंट है जो फिल्मों के पीछे लोगों के काम को सेलिब्रेट करता है, राधिका आप्टे और अली फज़ल द्वारा होस्ट किया जाएगा। म्यूजिसियन अमित त्रिवेदी, सलीम-सुलेमान, नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल, जैसे आर्टिस्ट भी परफॉरमेंस के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka, salman in iifa 2019

अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना की मेजबानी में होने वाला आईफा अवार्ड 18 सितंबर को आयोजित किया जाएगा।

: Smita Sharma

IIFASalman KhanMadhuri DixitKatrina KaifBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityIndian Singers WifeEntertainment News

loading...