main page

फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर बोले सलमान खान 'अगर ये लोगों को पसंद आती है तो बनाएंगे इसका सीक्वल'

12 May, 2021 05:15:26 PM

सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म  ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ कल यानि 13 मई को थिएटर्स के साथ-साथ ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में भाईजान का कहना है कि अगर उनकी फिल्म लोगों को पसंद आती है तो वह इस फिल्म का सीक्वल बना सकते हैं। सलमान इन दिनों ''राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि ''राधे'' वांटेड का सीक्वल नहीं हैं। इस फिल्म में केवल किरदार का नाम ''राधे'' है और वह केरल का है और एक पुलिस वाला है। फिल्म में कमिटमेंट वाला डायलॉग जरूर है ल

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म  ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ कल यानि 13 मई को थिएटर्स के साथ-साथ ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में भाईजान का कहना है कि अगर उनकी फिल्म लोगों को पसंद आती है तो वह इस फिल्म का सीक्वल बना सकते हैं।
सलमान इन दिनों 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि 'राधे' वांटेड का सीक्वल नहीं हैं। इस फिल्म में केवल किरदार का नाम 'राधे' है और वह केरल का है और एक पुलिस वाला है। फिल्म में कमिटमेंट वाला डायलॉग जरूर है लेकिन वो भी अलग अंदाज में है। फिल्म 'वांटेड में मेरे पुलिस वाले होने और विनोद खन्ना के मेरे पिता होने का सस्पेंस था। 'राधे' वांटेड नहीं है। राधे में कोई सस्पेंस नहीं है। यह मनोरंजन, अच्छा म्यूजिक, शानदार एक्शन और बहुत अच्छे प्लॉट के साथ बनाई गई है।

गौरतलब है कि 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। 


salman KhanRadhe Your Most Wanted BhaisequelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...