main page

घर से बेघर होंगी 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ! शहनाज को जाता देख टूटा सिद्धार्थ का दिल

Updated 03 February, 2020 10:53:25 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' का ये सीजन काफी ट्विस्ट से भरा रहा। शो का फिनाले भी अब नजदीक आ गया है। शो में ऐसा देखा जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट अपने नाम कर सकें ऐसे में शो के विनर की चर्चा काफी जोरों पर हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' का ये सीजन काफी ट्विस्ट से भरा रहा। शो का फिनाले भी अब नजदीक आ गया है। शो में ऐसा देखा जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट अपने नाम कर सकें ऐसे में शो के विनर की चर्चा काफी जोरों पर हैं।

Bollywood Tadka

अगर इस बार घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल और विशाल आदित्य सिंह इस बार नाॅमिनेटिड हैं। खबरें हैं कि विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में सामने आए इस प्रोमो ने सबको हैरान दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल,हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम लेते हुए कहते हैं इस हफ्ते जिस सदस्य को घर से बेघर किया जा रहा है... शहनाज इस घर में आपकी जर्नी अब खत्म हो गई है।

Bollywood Tadka

इस खबर के बाद बाकी के घरवाले शहनाज को बाहर तक छोड़ने आते हैं। रश्मि और शहनाज के गले लगकर खूब रोती हैं। आरती भी शहनाज से गले मिलती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को भी शहनाज से थोड़ा दूर खड़ा देखा गया, लेकिन उन्होंने उसे गले नहीं लगाया।

Bollywood Tadka

'पंजाब की कैटरीना कैफ' के घर से जाने का सबसे ज्यादा दुख सिद्धार्थ के चेहरे पर दिखा। सिद्धार्थ की आंख से आंसू तो नहीं निकले, लेकिन शहनाज के जाने का गम चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था।

Bollywood Tadka

दरअसल, घरवालों की शहनाज के लिए फिलिंग्स जानने के लिए सलमान खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में एक प्रैंक किया। इस प्रैंक में शहनाज के घर के मुख्य द्वार से बाहर निकाला जाएगा, लेकिन फिर घर के अंदर बुला लिया जाएगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज का घर में सभी के साथ एक अच्छा बॉन्ड हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। लोग इन दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं। 
 

 

: Smita Sharma

salman khanpranksidharth shuklaevictshehnaz kaur gillbigg boss 13weekend ka vaarvishal aditya singhBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...