main page

दोस्तों संग सामंथा रुथ प्रभु की लंच आउट, बॉडीकोन ड्रेस पहने सहेलियों के बीच जबरदस्त पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 08 February, 2022 10:30:07 AM

फिल्म ''पुष्पा'' में अपने आइटम नंबर ''ऊं अंटावा'' से जबरदस्त सफलता पाने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सातवें आमसान पर है। नए सॉन्ग के बाद लोगों सामंथा की दीवानगी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इन दिनों एक्ट्रेस हैदराबाद में हैं, जहां उन्होंने इस रविवार नीरजा कोना और वरलक्ष्मी सरथकुमार के साथ वक्त बिताया और वहां उनके साथ लंच भी किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म 'पुष्पा' में अपने आइटम नंबर 'ऊं अंटावा' से जबरदस्त सफलता पाने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सातवें आमसान पर है। नए सॉन्ग के बाद लोगों सामंथा की दीवानगी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इन दिनों एक्ट्रेस हैदराबाद में हैं, जहां उन्होंने इस रविवार नीरजा कोना और वरलक्ष्मी सरथकुमार के साथ वक्त बिताया और वहां उनके साथ लंच भी किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।



इन तस्वीरों को नीरजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नीरजा और अन्य दोस्तों ने सामंथा के साथ एक टेबल पर लंच एंजॉय किया और उनके साथ खूब तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। इन तस्वीरों में सामंथा अपनी दोस्तों संग मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। एक तस्वीर में सामंथा नीरजा के साथ पोज दे रही हैं। अन्य तस्वीर में तीनों सेल्फी के लिए पोज देती दिख रही हैं। इसके  अलावा नीरजा ने खाने की झलक भी शेयर की है। जिसमें पॉपकॉर्न और आइसक्रीम के साथ चॉकलेट केक शामिल है।  

Bollywood Tadka


नीरजा की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा, " क्या मैं वाह कह सकती हूं?" नीरजा ने जवाब में लिखा, "हां आप कर सकती हैं।'' इन तस्वीरों पर सामंथा के फैंस के भी खूब कमेंट आए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Samantha Ruth Prabhulunch outfriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...