main page

तलाक के 2 महीने बाद सामंथा ने बयां किया जिंदगी का अनुभव, ट्रोल  करने वालों को बोलीं- निराशा को सभ्य तरीके से व्यक्त करें

Updated 05 December, 2021 03:16:49 PM

एक्ट्रेस नागा चैतन्य के साथ अपनी चार साल की शादी को खत्म करने के बाद सामंथा रुथ प्रभु खूब चर्चा में आईं थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में बड़ी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही हैं। हालांकि, एक बात जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान कर रही है, वह है सोशल मीडिया पर लगातार हो रही ट्रोलिंग। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के अनुभव और ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है। हाल ही में इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह उन लोगों से क्या उम्मीद करती हैं जो उनकी आलोचना कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नागा चैतन्य के साथ अपनी चार साल की शादी को खत्म करने के बाद सामंथा रुथ प्रभु खूब चर्चा में आईं थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में बड़ी मजबूती के साथ आगे बढ़ रही हैं। हालांकि, एक बात जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान कर रही है, वह है सोशल मीडिया पर लगातार हो रही ट्रोलिंग। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के अनुभव और ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है।

 

 

हाल ही में इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह उन लोगों से क्या उम्मीद करती हैं जो उनकी आलोचना कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल करते हैं। बातचीत में सामंथा ने बताया कि मेरे साथ सब कुछ वही हुआ जिसके बारे में मुझे उम्मीद थी या मुझे पहले ये ही मालूम था कि ये होगा। कुछ चीजें आप में हमेशा के लिए बदल जाती हैं…मुझे लगता है कि भगवान ने मुझे अपनी जर्नी को जारी रखने के लिए पर्याप्त शक्ति दी है। मैंने लॉकडाउन के दौरान मेडिटेशन करना शुरू कर दिया था।

 

एक्ट्रेस ने जोर देकर कहा कि मैं बिना शर्त के एसेप्टेंस यानी स्वीकृति की मांग नहीं करती। मैं हमेशा ही लोगों को अलग-अलग राय रखने के लिए प्रोत्साहित करती हूं, लेकिन हम अभी भी एक-दूसरे के प्रति प्यार और करुणा की भावना रख सकते है। मैं उनसे केवल अपनी निराशा को बहुत ही सभ्य तरीके से व्यक्त करने की अपील करूंगी।


बता दें, अक्टूबर में सामंथा और नागा चैतन्य ने घोषणा की थी कि वे आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। यह उनके प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ा झटका था। नागा से तलाक के बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस पर कथित रूप से किसी से संबंध और गर्भपात का आरोप भी लगाया था।

 


Samantha Ruth Prabhuurgestrollersdisappointmentcivilized wayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...