main page

तीखी बहसः NCP नेता का समीर वानखेड़े पर लगाया फिल्म इंडस्ट्री से वसूली का आरोप, भड़केे NCB अधिकारी ने कोर्ट जाने की धमकी

Updated 22 October, 2021 12:41:16 PM

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी समीर वानखेड़े ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड से कई बड़ी गिरफ्तारियां की हैं। अब तक रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े भंडाफोड़ कर चुके हैं। वहीं 2 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद समीर वानखेड़े काफी सुर्खियों में हैं। आर्यन की अरेस्ट के बाद समीर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। इसी बीच समीर वानखेड़े की अब एनसीपी नेता नव

बॉलीवुड तड़का टीम. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी समीर वानखेड़े ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड से कई बड़ी गिरफ्तारियां की हैं। अब तक रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े भंडाफोड़ कर चुके हैं। वहीं 2 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद समीर वानखेड़े काफी सुर्खियों में हैं। आर्यन की अरेस्ट के बाद समीर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। इसी बीच समीर वानखेड़े की अब एनसीपी नेता नवाब मलिक के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

 

नवाब मलिक ने वानखेड़े पर विदेश जाकर बॉलीवुड के लोगों से उगाही करने का आरोप लगाया है। इसके बाद वानखेड़े ने नवाब मलिक पर मुकदमा करने की धमकी दी है। मलिक ने गुरुवार को वानखेड़े परआरोप लगाते हुए उन्हें भाजपा की कठपुतली बताया। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पिछले वर्ष एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इस अधिकारी को एनसीबी में लाया गया। सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी तो सीबीआइ नहीं सुलझा सकी, लेकिन एनसीबी का खेल फिल्म उद्योग में शुरू हो गया। रिया चक्रवर्ती को फर्जी तरीके से फंसाया गया। दर्जनों स्टार्स की परेड कराई गई। कुछ लोगों को मुकदमे में फंसाने का प्रयास किया गया।

Bollywood Tadka

 

मलिक ने वानखेड़े का नाम लिए बिना उन पर फिल्म उद्योग से वसूली का आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में पूरी फिल्म इंडस्ट्री मालदीव में थी। उसी दौरान अधिकारी (समीर वानखेड़े) का परिवार भी मालदीव एवं दुबई में था। इसकी जानकारी समीर वानखेड़े नामक अधिकारी को देनी पड़ेगी। वे बताएं कि वे दुबई गए थे क्या? क्या उनके परिवार के लोग उस समय मालदीव में थे, जब पूरा बॉलीवुड मालदीव में था? क्या कारण था उनके वहां जाने का? हमें पूरा यकीन है कि सारी उगाही मालदीव एवं दुबई में हुई है। इसकी तस्वीरें भी हम आप लोगों को देंगे।

 

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े से सवाल किया है कि वह बताएं कि उनका आका कौन है, जिसके इशारे पर वह काम कर रहे हैं? मलिक ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े को साल भर के अंदर अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा एवं उन्हें जेल भी जाना पड़ेगा। 

 

वहीं, समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह दुबई तो गए ही नहीं। हां, वह अपने अधिकारियों से अनुमति लेने के बाद अपने बच्चों के साथ मालदीव जरूर गए थे। अगर इसे उगाही कहा जा सकता हो तो यह मुझे स्वीकार्य नहीं है। समीर वानखेड़े के पक्ष में उनके विभाग ने भी एक प्रेस नोट जारी कर स्पष्टीकरण दिया है।

 

एनसीबी के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के उप निदेशक जनरल मुथा अशोक जैन की ओर से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि इंटरनेट मीडिया पर समीर वानखेड़े के बारे में दी जा रहीं कुछ सूचनाएं सही नहीं हैं। वह 31 अगस्त, 2020 से एनसीबी में प्रतिनियुक्ति पर आए हैं। उसके बाद से उन्होंने दुबई जाने का कोई आवेदन विभाग को नहीं दिया है। हां, 27 जुलाई, 2021 को विभाग ने उन्हें परिवार के सदस्यों के साथ मालदीव जाने की अनुमति जरूर दी थी। समीर वानखेड़े का कहना है कि जिस समय उनके दुबई में होने की बात कही जा रही है, उस समय वह मुंबई में थे। समीर वानखेड़े ने कहा है कि उनके परिवार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। हम अपने अधिकारियों से अनुमति लेकर इसके खिलाफ न्यायालय में जाएंगे।

Content Writer: suman prajapati

NCB officerSameer WankhedethreatensNCP leadernawab malikcourtallegationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...