main page

बेटे हंस के जन्म बाद डिप्रेशन में चली गई थीं समीरा रेड्डी, कहा- मेरे पति बच्चे की देखभाल करते और मैं अपनी फीलिंग्स से स्ट्रगल करती रहती

Updated 10 May, 2021 10:47:53 AM

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी यादें शेयर करती रहती है। हाल ही में समीरा ने बेटे हंस के जन्म बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन के साथ अपने स्ट्रगल के बारे में बात की है।

मुंबई. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी यादें शेयर करती रहती है। हाल ही में समीरा ने बेटे हंस के जन्म बाद पोस्टपार्टम डिप्रेशन के साथ अपने स्ट्रगल के बारे में बात की है।

Bollywood Tadka
समीरा ने कहा- जब मैं पहली बार प्रेग्नेंट हुई तो सोचा था कि फोटोग्रॉफर्स को एक परफेक्ट बम्प के साथ पोज दूंगी। क्योंकि उनके विचार बॉलीवुड से प्रभावित थे। डिलीवरी के समय मेरा 105 किलोग्राम वजन था।

Bollywood Tadka
समीरा ने आगे कहा- मेरे पति अक्षय वर्दे बच्चे के डायपर बदलने से लेकर उसे खिलाने तक देखभाल करते थे और मैं अपनी फीलिंग्स से स्ट्रगल करती थी। मेरी सास ने कहा- तुम्हारा बच्चा हैल्दी है क्योंकि तुम्हारा पति सपोटिव है, लेकिन तुम परेशान क्यों हो। मेरे पास कोई जबाव नहीं था। मैं डिस्चार्ज होने के बाद रोई। मैं हंस के साथ नहीं होने पर दोषी महसूस कर रही थी। यह एक साल तक चलता रहा। मैं अक्सर टूट जाती थी। मैं फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह से कट गई थी। मेरा वजन अभी भी 105 किलोग्राम था और मेरे सिर के बाल झड़ गए थे।'

Bollywood Tadka
समीरा ने आगे कहा- फिर मैने डॉक्टर की सलाह ली और सारी परेशानियां बताई। अधिक वजन के कारण उन्हें इंडस्ट्री का हिस्सा होने के लिए लगातार स्कैनर पर रखा गया। वह खुद को एक नए व्यक्ति की तरह महसूस कर रही थीं। इसलिए हर जगह से गायब होने के बाद मैं सोशल मीडिया से जुड़ गई। फिर भी, मुझसे पूछा जाता है, क्या आप एक यमी मम्मी बनने जा रही या फिर से सेक्सी सैम बनोगी? मैंने फॉलोअर्स बनाने के लिए झूठ बोलने से इनकार कर दिया। इसलिए मैंने अपनी समस्याओं के बारे में बात करना शुरू किया। सबसे पहले मुझे सही नहीं दिखने के लिए ट्रोल किया गया लेकिन इससे मैं परेशान नहीं हुई। साल 2018 में जब मैं दोबारा प्रग्नेंट हुई तो मैंने खुद से कहा कि मैं ऐसा करने जा रही हूं।' बता दें जब समीरा दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई तो वह 40 साल की थी। समीरा ने 8 महीने की प्रेग्नेंट होने पर बिकिनी में अंडरवाटर फोटोशूट करवाया था। इसके बाद कई महिलाएं उनके पास आई और उन्होंने कहा कि वह उनके लिए प्रेरणा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो समीरा ने 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद समीरा 2012 में फिल्म 'तेज' और 'चक्रव्‍यूह' में नजर आई थीं। फिर समीरा ने साल 2014 को बिजनसमैन अक्षय वर्दे से शादी की। उनके बेटे का नाम हंस है और बेटी का नाम नायरा है।

Content Writer: Parminder Kaur

sameera reddyrevealspostpartum depressionson hansbornBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...