main page

सना खान की शादी को पूरा हुआ एक साल, शौहर अनस सईद के साथ तस्वीर शेयर कर बोलीं- आप मुझे खुदा के करीब लेकर जाते हैं

Updated 21 November, 2021 01:11:24 PM

पूर्व एक्ट्रेस सना खान की शादी को एक साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर सना ने पति मुफ्ती अनस सईद के साथ तस्वीर शेयर की है। कपल की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. पूर्व एक्ट्रेस सना खान की शादी को एक साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर सना ने पति मुफ्ती अनस सईद के साथ तस्वीर शेयर की है। कपल की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में सना ब्लू कलर के हजीब में नजर आ रही है। वहीं अनस व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। कपल सोफे पर बैठा हुआ है। बैकग्राउंड में मक्का-मदीना का खूबसूरद नजारा दिखाई दे रहा है। दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सना ने लिखा- 'मैं आपके लिए वैसे ही दुआ करती हूं, जैसे मैं अपने लिए करती हूं। ऐसा मैं इसलिए करती हूं, क्योंकि जो भी मुझे अपने लिए चाहिए, वह मुझे आपके लिए भी चाहिए। आप मुझे खुदा के करीब लेकर जाते हैं। शादी की पहली सालगिरह खूब मुबारक हो।' साथ ही सना ने अपने शौहर के साथ हज पर जाने की भी इच्छा जाहिर की है। मैं इंतजार नहीं कर सकती कि कब बैकग्राउंड का नजारा, हकीकत बने। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सना ने 20 नवंबर 2020 को अचानक मुफ्ती अनस सईद के साथ शादी की थी। सना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी, जिसे सुनकर सभी चौंक गए थे। 

Bollywood Tadka


sana khancelebratedfirst wedding anniversaryhusband anas saiyadBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...