main page

प्रेग्नेंट सना खान के लिए झुकना हुआ मुश्किल, बूढ़ी अम्मा ने पहनाए जूते, भावुक हुई पूर्व एक्ट्रेस बोलीं-मां के प्यार जैसा निस्वार्थ कोई..

Updated 24 June, 2023 11:52:30 AM

शोबिज की इंडस्ट्री से तौबा कर चुकीं सना खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस जल्द ही शोहर मुफ्ती अनस सयद के बच्चे को जन्म देंगी। सना का ये थर्ड ट्रायमेस्टर चल रहा है, जिसके चलते उनके लिए झुकना भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में हाल ही में एक बूढी मां ने प्रेग्नेंट सना की मदद की, जिसको लेकर फॉर्मर एक्ट्रेस का दिल भर आया और उन्होंने अम्मा के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. शोबिज की इंडस्ट्री से तौबा कर चुकीं सना खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस जल्द ही शोहर मुफ्ती अनस सयद के बच्चे को जन्म देंगी। सना का ये थर्ड ट्रायमेस्टर चल रहा है, जिसके चलते उनके लिए झुकना भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में हाल ही में एक बूढी मां ने प्रेग्नेंट सना की मदद की, जिसको लेकर फॉर्मर एक्ट्रेस का दिल भर आया और उन्होंने अम्मा के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया। 

Bollywood Tadka


सना खान ने जो पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें एक बूढ़ी अम्मा प्रेग्नेंट सना के जूते के फीते बांधती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर सना ने बताया क्योंकि वह झुक नहीं सकतीं, ऐसे में उनकी बूढ़ी मां उन्हें जूते पहनाती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

वीडियो के कैप्शन में सना ने लिखा- मेरी मां मेरे जूते का फीता बांध रही है ताकि मैं टहलने जा सकूं। मां के प्यार से अधिक सच्चा और निस्वार्थ कोई प्यार नहीं है। इसे पोस्ट करना पड़ा क्योंकि हम हमेशा उनके द्वारा हमारे लिए किए गए प्यार और बलिदान को भूल जाते हैं। चाहे आपकी उम्र कितनी भी हो, आप उनके लिए हमेशा छोटा बच्चा रहेंगे।

 


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मैं अपने फीते बांधने के लिए झुक भी नहीं सकती। मैं तब भी रो रही थी और अब भी, जब मैं यह लिख रही हूं, यह वीडियो देख रही हूं। मैं अपने बच्चे को वही प्यार वापस देने के लिए इंतजार नहीं कर सकती और मैं वास्तव में उसके जैसा कम से कम आधा होने की उम्मीद करती हूं।

बता दें, एक्ट्रेस सना खान ने साल 2020 में शोबिज की दुनिया को अलविदा कहकर फैंस को हैरान कर दिया था। फिर उसी साल मुफ्ती अनस सयद संग शादी रचाई थी और फिर धर्म के रास्ते जुड़ गईं। अब ये कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को लेकर बेहद एक्साइटड है।

Content Writer: suman prajapati

Sana Khanwearshoesold motherformer actressemotionalBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...