main page

चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान लिए पति अनस सैयद में खोई सना खान, तस्वीर शेयर कर बोलीं-'अल्लाह हमें इस दुनिया में ही नहीं जन्नत में भी एक करे'

Updated 05 December, 2021 03:12:31 PM

एक्टिंग को अलविदा कह चुकीं बिग बाॅस फेम सना खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। सना खान आए दिन पति अनय सैयद के साथ अक्सर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सना ने पति अनस के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में सना बुर्का पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने हिजाब पहन रखा है। वहीं अनस व्हाइट कुर्ते के साथ ग्रे कोट पहने हैं। तस्वीर में सना चेहरे पर बेहद खूबसूरत मुस्कान लिए पूरी तरह से पति में खोई दिखाई दे रही हैं।


चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान लिए पति अनस सैयद में खोई सना खान, तस्वीर शेयर कर बोलीं-'अल्लाह हमें इस दुनिया में ही नहीं जन्नत में भी एक करे'

मुंबई: एक्टिंग को अलविदा कह चुकीं बिग बाॅस फेम सना खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। सना खान आए दिन पति अनय सैयद के साथ अक्सर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सना ने पति अनस के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में सना बुर्का पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने हिजाब पहन रखा है। वहीं अनस व्हाइट कुर्ते के साथ ग्रे कोट पहने हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में सना चेहरे पर बेहद खूबसूरत मुस्कान लिए पूरी तरह से पति में खोई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए सना ने लिखा-'सबसे दयालु इंसान जिससे मैं कभी मिली। अल्लाह की मदद से आपने मेरे जीवन में जो बदलाव जोड़े हैं, उसके लिए मैं आपको पूरी तरह से धन्यवाद नहीं दे सकती। आपने मुझे वह बनाया जो मैं आज भी हूं और मुझे अभी भी खुद पर विश्वास नहीं हो रहा है (अल्लाह जिसे चाहे और जैसे चाहे हिदायत दे)।

Bollywood Tadka

जब कथित शुभचिंतकों ने मेरे लिए आपका ब्रेनवॉश करने की कोशिश की, तो दिल से मेरा सम्मान करने और मुझमें अच्छाई की सराहना करने के लिए धन्यवाद। मैं तुम्हारे बिना खो गई होती जैसे मैं तुम्हें पाने से पहले थी। आप सिर्फ मेरे शिक्षक नहीं बल्कि मेरे आदर्श हैं। ️मैं आपको बहुत प्यार और सम्मान के साथ देखती हूं। काश अल्लाह मुझे वैसा बनाता जैसा आप मुझ पर भरोसा करते हो, तुम्हारा होना आसान नहीं है।

 

 

इस दुनिया में मेरी असली कामयाबी उस दिन होगी जब मुझे तुम्हारा अखलाक मिलेगा। आप उन लोगों के प्रति कितने विनम्र हैं जो हमें तोड़ना चाहते हैं, हमें अलग देखना चाहते हैं या फर्जी खबरें फैलाना चाहते हैं। मैं किसी भी स्थिति में आपकी ताकत के रूप में हमेशा साथ रहूंगा। हमारे पास अल्लाह हमारे साथ है शा अल्लाह में कोई शैतानी वर हम पर काम नहीं करेगा। अल्लाह हमें इस दुनिया में एक करे और जन्नत में फिर से एक करें।'

Bollywood Tadka

सना खान ने हाल ही में अनस सैयद संग अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। शादी की पहली सालगिरह पर सना खान ने पति के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें मुबारकबाद दी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

 सना खान ने 20 नवंबर 2020 को सूरत के मौलवी और बिजनेसमैन अनस सैयद के साथ प्राइवेट तरीके से शादी की थी। शादी की घोषणा करते हुए अपनी वेडिंग फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार करो। अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दुनिया में एकजुट रखे। और हमें जन्नत में फिर से मिलाएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

गौरतलब है कि सना ने अक्टूबर 2020 में इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर यह कहा था कि वे शोबीज छोड़कर धार्मिक राह पर चल पड़ी हैं और यह उनके जीवन का सबसे खुशी का पल है। सना ने बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी जैसे विभिन्न शोज किए हैं। 

 

 

 

 

 

 


Sana Khanbeautiful picturehusbandAnas SyedBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...