main page

सोशल मीडिया से गायब हुआ संदीप नाहर का सुसाइट वीडियो, पुलिस भी हैरान

16 February, 2021 03:56:49 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी’ और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी में साथ काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड कर लिया है। सुसाइड से पहले एक्टर ने वजह बताते हुए फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जो वायरल हुआ। वीडियो में पता चला कि एक्टर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में कलेश से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है। वीडियों संदीप नाहर ने में अपनी पत्नी पर रोजमर्रा की जिंदगी में लड़ाई-झगड़े करने के आरोप लगाए थे, जिससे वो परेशान हो गए थे। उन्होंने कहा था कि हमारी जिंदगी में कई परेशानिया

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी’ और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी में साथ काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड कर लिया है। सुसाइड से पहले एक्टर ने वजह बताते हुए फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जो वायरल हुआ। वीडियो में पता चला कि एक्टर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में कलेश से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है। 

Bollywood Tadka

 

वीडियों संदीप नाहर ने में अपनी पत्नी पर रोजमर्रा की जिंदगी में लड़ाई-झगड़े करने के आरोप लगाए थे, जिससे वो परेशान हो गए थे। उन्होंने कहा था कि हमारी जिंदगी में कई परेशानियां चल रही हैं। मैं दिमागी तौर पर ठीक नहीं हूं। हर रोज सुसाइड की बात करना ठीक नहीं है।  

Bollywood Tadka


 
संदीप ने आगे कहा था कि मैं अपने माता-पिता को शुक्रिया कहना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे वो सब कुछ दिया जो मैं चाहता था। मेरा एक्टर बनने का सपना पूरा किया। मुझे पता है कि जीने के लिए बहादुरी चाहिए लेकिन अभी तो मैं बस अपने माता-पिता से माफी मांगता हूं। उस हर पल के लिए जब मैंने उनका दिल दुखाया। लेकिन मेरी एक गलत शादी ने दुनिया बदल दी, मेरी अब जीने की इच्छा नहीं रही है।

Bollywood Tadka


संदीप नाहर का ये वीडियो खूब वायरल हुआ, लेकिन अब ये वीडियो सोशल मीडिया साइट से हटा लिया गया है। लेकिन इस पर मुंबई पुलिस अधिकारी डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा कि पुलिस की ओर से वीडियो को हटाने की मांग नहीं की गई थी और न ही उनकी ओर से कोई पोस्ट डिलीट की गई है। 

Bollywood Tadka


पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि संभव हो सकता है कि ये पोस्ट खुद फेसबुक ने ही अपनी पॉलिसी के तहत डिलीट की हो। क्योंकि किसी आपत्तिजनक कंटेंट की शिकायत पर फेसबुक उसे डिलीट कर देता है, जांच चल रही है, ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये पोस्ट किसने और कब डिलीट की है।’
हालांकि ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पोस्ट संदीप की पत्नी कंचन शर्मा ने डिलीट की हो या करवाई हो। 
बता दें कि संदीप नाहर ने फिल्म 'एम एस धोनी' में धोनी के दोस्त का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'केसरी' में उन्होंने सैनिक का किरदार निभाया था। फिल्मों के अलावा वह कई सीरियल्स में भी काम कर चुके थे। 


Sandeep NaharSuicidevideodisappearedsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...