main page

'आमिर खान ने 'दिल' में तो लगभग रेप की कोशिश की...वो क्या था' संदीप रेड्डी का किरण राव पर पलटवार

Updated 03 February, 2024 01:29:31 PM

फिल्म 'एनिमल' को बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। 'एनिमल' की रिलीज के बाद से इस पर मिसोजिनी फैलाने और टॉक्सिक मैस्कुलिनिटी का प्रचार करने जैसे इल्जाम लग रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में वांगा से उनके विरोधियों के बारे में सवाल किया गया। इसपर उन्होंने आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की कही बात को याद किया। उन्होंने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को उनकी फिल्मों में फीमेल साइड को कमजोर दिखाकर ऐसी बातों को बढ़ावा देना बताया था।


मुंबई: फिल्म 'एनिमल' को बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। 'एनिमल' की रिलीज के बाद से इस पर मिसोजिनी फैलाने और टॉक्सिक मैस्कुलिनिटी का प्रचार करने जैसे इल्जाम लग रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में वांगा से उनके विरोधियों के बारे में सवाल किया गया। इसपर उन्होंने आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की कही बात को याद किया। उन्होंने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को उनकी फिल्मों में फीमेल साइड को कमजोर दिखाकर ऐसी बातों को बढ़ावा देना बताया था।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब डायरेक्टर ने इंटरव्यू में बिना किरण राव का नाम लिये संदीप रेड्डी वांगा ने उनकी कही बात पर रिएक्शन दिया। किरण की आलोचना का जवाब देते हुए वांगा ने आमिर खान की फिल्म 'दिल' का जिक्र किया।फिल्म में आमिर खान के किरदार ने माधुरी दीक्षित के किरदार को रेप की धमकी दी थी और बाद में दोनों को प्यार हो जाता है।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-'कुछ लोग समझ नहीं पाते कि वे क्या कह रहे हैं। एक डायरेक्टर ने मुझे इस सुपरस्टार की दूसरी पूर्व पत्नी का आर्टिकल दिखाया जिसमें वह कह रही थीं कि बाहुबली और कबीर सिंह फीमेल डॉमिनेंस को बढ़ावा देते हैं। मुझे लगता है कि वह बढ़ाना देने और पास आने के बीच अंतर नहीं समझती हैं।'

Bollywood Tadka

इसके बाद संदीप रेड्डी वांगा ने 1990 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'दिल' की आलोचना की। उन्होंने कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि आमिर खान ने लगभग रेप की कोशिश की और फिर उन्हें उससे प्यार हो गया। उन्होंने कहा कि किसी पर हमला करने से पहले आपको अपने आस-पास की जांच करनी चाहिए।

Bollywood Tadka

अपनी बात जारी रखते हुए डायरेक्टर ने कहा-'मैं उस औरत से कहना चाहता हूं कि जाकर आमिर खान से 'खंबे जैसी खड़ी है' गाने के बारे में पूछें, वह क्या था? फिर मेरे पास आओ। अगर आपको दिल याद है, तो वह लगभग बलात्कार की कोशिश करता है, वह उसे ऐसा महसूस कराता है जैसे उसने गलत काम किया। और उसके बाद उन्हें प्यार हो जाता है। वह सब क्या था? मुझे समझ नहीं आता कि वे आस-पास की जांच करने से पहले इस तरह अटैक क्यों करते हैं।'

बता दें कि नवंबर 2023 में किरण राव ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग इंटरव्यू में कहा था कि बाहुबली का लीड किरदार फिल्म की हीरोइन से उसकी एजेंसी छीन लेता है। खबरों के मुताबिक उन्होंने कबीर सिंह को ऐसी फिल्म बताया था जो लड़कियों को पटाने के लिए स्टॉकिंग को ग्लोरीफाई करती है। माना जा रहा है कि इसी बात का जवाब संदीप रेड्डी वांगा ने दिया है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Sandeep Reddy VangaKiran RaoDilBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...