main page

सुशांत सिंह को नहीं भूला पा रहीं Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, रो-रोकर बना लिया है बुरा हाल, दोस्त ने बयां किया दर्द

28 June, 2020 03:36:38 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस अभी तक भी सुशांत की मौत के गम को भूला नहीं पा रही है और उन्हें याद कर-कर रोती हैं। हाल ही में सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने ऐसी बातों का खुलासा किया है और बताया कि अंकिता सुशांत का किस तरह से ख्याल रखती थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस अभी तक भी सुशांत की मौत के गम को भूला नहीं पा रही है और उन्हें याद कर-कर रोती हैं। हाल ही में सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने ऐसी बातों का खुलासा किया है और बताया कि अंकिता सुशांत का किस तरह से ख्याल रखती थी। 

Bollywood Tadka
संदीप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड ही नहीं, बल्कि उसका मां की तरह ख्याल रखती थी। उनकी दोस्ती साल 2011 में हुई थी और मुझे इंडस्ट्री ने 20 साल हो गए हैं, लेकिन मैने आज तक अंकिता जैसा ख्याल रखने वाली लड़की नहीं देखी। वो सुशांत की हर जरूरत का पूरा ध्यान रखती थीं। जैसा वो उनका ख्याल रखती थी,वैसा कोई नहीं रख सकता। वो ही अकेली थी जो सुशांत को बचा सकती थीं। करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थीं। वो सुशांत की सफलता के लिए भी भगवान से प्रार्थना करती थीं।

Bollywood Tadka

संदीप ने आगे बताया, जब मैने सुशांत की मौत के बारे में खबर सुनी तो सबसे पहले मुझे अंकिता की चिंता हुई। इस खबर के बाद मैं उसे लगातार फोन लगा रहा था, लेकिन उनसे रिसीव नहीं किया था। क्योंकि मुझे पता था कि इस वक्त उसकी क्या हालत होगी। पोस्टमार्टम के बाद जब मैं अकिंता के घर गया तो मुझे उसने जोर से गले लगाया। मुझे नहीं लगता कि उसने मुझे उस दिन  जैसा पहले कभी गले लगाया होगा।

Bollywood Tadka


उन्होंने कहा, मेरी हालिया उनसे बात हुई थी, तो उसने रोना शुरू कर दिया। मुझसे भी अब ये बर्दाश्त नहीं होता। मैं उन्हें इस तरह की हालत में नहीं देख सकता। मुझे ये भी पता है कि अंकिता काफी स्ट्रांग है।
 
 


sandeep singhAnkitaconditionSushant singhdeathBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...