main page

EXCLUSIVE: संदीप सिंह बोले 'मैंने दोस्त के नाते सुशांत और उनके परिवार की मदद की और मुझे गाली दी जा रही है, क्या मैं आरोपी हूं?'

07 September, 2020 11:33:55 AM

सुशांत सिंह राजपूत मामला एक्टर की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में सुशांत के करीबी या खुद को सुशात का अपना दोस्त बताने वाले शख्स बड़े आरोपों के घेरे में हैं। उन्हीं में से एक सुशांत का करीबी दोस्त संदीप सिंह (जो एक्टर की मौत वाले दिन वहां मौजूद था) भी लगातार आरोपों में हैं। हालांकि संदीप सिंह से पुलिस से लेकर सीबीआई और ईडी कई बार पूछताछ भी कर चुकी है। अब हाल ही में संदीप सिंह एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपोें पर सफाई दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला एक्टर की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में सुशांत के करीबी या खुद को सुशात का अपना दोस्त बताने वाले शख्स बड़े आरोपों के घेरे में हैं। उन्हीं में से एक सुशांत का करीबी दोस्त संदीप सिंह (जो एक्टर की मौत वाले दिन वहां मौजूद था) भी लगातार आरोपों में हैं। हालांकि संदीप सिंह से पुलिस से लेकर सीबीआई और ईडी कई बार पूछताछ भी कर चुकी है। अब हाल ही में संदीप सिंह एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपोें पर सफाई दी है।

Bollywood Tadka

 

संदीप ने इंटरव्यू में बताया कि आज उनके खिलाफ बडे आरोप लगाए जा रहे हैं। मैने उनका एक दोस्त होने के नाेत बिना सोचे-समझे सुशांत की डेड बॉडी के  पास पहुंचा और मदद की। लेकिन अब इसके बदले उन पर उंगली उठाई जा रही है, लोगों को उन्हें दोस्ती का सबूत देना पड़ रहा है। 

Bollywood Tadka


संदीप सिंह ने कहा कि लोगों ने उन्हें कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। जबकि मैने सुशांत के परिवरा का साथ दिया, सुशांत के क्रियाक्रम में पहुंचा। आज मुझे दोस्ती का प्रमाण देना पड़ रहा है। मुझे और मेरे परिवार को गाली दी जा रही है। मैं क्या आरोपी हूं? जो उंगली उठा रहे वो क्यों नहीं आए सुशांत के अंतिम संस्कार में। 
रिया के ऊपर उन्होंने कहा कि उसने इंटरव्यू में खुद माना था कि वो मुझे नहीं जानती। उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम ने मुझे इसलिए बुलाया क्योंकि वो जानना चाहती थी कि 14 और 15 जून को क्या-क्या हुआ था। मैने सीबीआई के सामने जो सच था, सब बताया और  लोग भी यही चाहते थे कि सीबीआई की जांच हो। लेकिन अब लोगों को ही तय करना होगा कि असली दोषी कौन है? हमें सब्र चाहिए।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी, उस दिन सुशांत के रूम का दरवाजा खुलवाने वाले चार शख्सों में संदीप सिंह भी शामिल थे। उन्होंने ही सुशांत के निधन की खबर उनकी बहनों और पुलिस को दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत के परिवार के साथ एक्टर की अंतिम क्रिया और बाकी के काम भी करवाए थे। अब जब सुशांत के सुसाइड को लेकर उन पर आरोप लग रहे है तो उन्होंने इंटरव्यू में इन सब पर सफाई पेश की है। 


Sandeip Singhclarifiedallegationssushant caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...