main page

हिना ने उठाया संजना के कैरक्टर पर सवाल, कहा 'पारस को नहीं पसंद 'ईजली एवेलेबल' होने वाली लड़कियां'

Updated 03 March, 2020 10:57:53 AM

''बिग बाॅस'' फेम पारस छाबड़ा इन दिनों अपने नए रियालिटी शो नए शो ''मुझसे शादी करोगे'' को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। शो में वह अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं। उनकी दुल्हन बनने के लिए इस शो के अंदर कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है। हाल ही में शो में एक टास्क हु। इस टास्क के दौरान घर के

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम पारस छाबड़ा इन दिनों अपने नए रियालिटी शो नए शो 'मुझसे शादी करोगे' को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। शो में वह अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं। उनकी दुल्हन बनने के लिए इस शो के अंदर कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है। हाल ही में शो में एक टास्क हु। इस टास्क के दौरान घर के अंदर आईं लड़कियां पारस के साथ समय बिताने के लिए एक-दूसरे से झगड़ती दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं देखते ही देखते ये चारों लड़कियां एक-दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल खड़े करने लगती हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, गौतम गुलाटी ने शो में आकर बताया कि अब शहनाज गिल और पारस छाबड़ा पूरा समय घर में मौजूद नहीं रहेंगे। कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ समय बिताने के लिए उसे कमाना होगा। इसी वजह से पारस के साथ समय बिताने के लिए हिना, संजना गलरानी और जसलीन मथारू का झगड़ा हो जाता है।

Bollywood Tadka

पारस के साथ समय बिताने के लिए हिना कहती हैं- 'पारस को वही लड़कियां चाहिए जो हर किसी के साथ ना रहती हो। जो आसानी से एवेलेबल होती हैं वो नहीं।' हिना की ये बात सुन संजना गलरानी भड़क जाती हैं। उन्हें हिना के 'ईजली एवेलेबल' वाले कमेंट से परेशानी होती है और संजना उनपर चिल्लाने लगती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जसलीन मथारू भी गुस्सा होती हैं। जसलीन गुस्से में संजना गलरानी से कहती हैं कि अभी अपने कैरेक्टर पर बात आई तो बड़ी मिर्ची लगी है। जब मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाई तब कुछ नहीं। मेरे कैरेक्टर का क्या ?गौरतलब है कि शो की शुरुआत से ही जसलीन मथारू और संजना गलरानी काफी बहस और झगड़ा देखने को मिल रहा है। बता दें कि जब जसलीन ने शो में एंट्री ली थी तो पारस उन्हें देखकर बहुत खुश हुए ऐसे में अब जसलीन मथारू और पारस छाबड़ा काफी नजदीक आ गए हैं।

 

: Smita Sharma

jasleen matharusanjana galraniheena panchalcatfightmujhse dosti karogeparas chhabrashehnaz gillBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...