main page

भंसाली की 'हम दिल दे चुके सनम 2' में 20 साल बाद रोमांस करते दिख सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या!

Updated 01 March, 2019 05:21:50 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ''हम दिल दे चुके सनम 2'' के जरिए संजय भाईजान के साथ काम करना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 2020 के शुरुआती महीनों में बनना शुरू हो जाएगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि 'हम दिल दे चुके सनम 2' के जरिए संजय भाईजान के साथ काम करना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 2020 के शुरुआती महीनों में बनना शुरू हो जाएगी। बता दें कि बीते कुछ समय पहले सलमान और भंसाली के बीच दरार की खबरें सामने आई थीं।

Bollywood Tadka

जहां संजय लीड रोल के लिए सलमान के नाम को फाइनल कर चुके है। वहीं खबरें हैं कि संजय ऐश्वर्या राय बच्चन को लेना चाहते है। लेकिन ऐसा होगा यां नहीं ये तो समय ही बताएगा। बता दें कि हम दिल दे चुके सनम के सेट पर ही सलमान और ऐश्वर्या का प्यार परवान चढ़ा था।  वहीं, कुछ समय बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए। 

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने ठुकराई थी फिल्म 

बताया जाता है कि बाजीराव मस्तानी में संजय ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से पहले सलमान और ऐश्वर्या को लेने का फैसला किया था, लेकिन ऐश्वर्या ने तुरंत ही इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था और सलमान भी इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए।
 

: Neha

sanjay leela bhansalisalman khanaishwarya rai bachchanhum dil de chuke sanam 2Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...