main page

संजय दत्त और मान्यता ने सेलिब्रेट किया जुड़वां बच्चों का बर्थडे, सोशल मीडिया पर छाई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 22 October, 2021 12:58:59 PM

एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने 21 अक्तूबर को अपने बच्चों का 11वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। संजय और मान्यता के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम इकरा और बेटे का नाम शहरान है। मान्यता ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई. एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने 21 अक्तूबर को अपने बच्चों का 11वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। संजय और मान्यता के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम इकरा और बेटे का नाम शहरान है। मान्यता ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में संजय और मान्यता दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। शहरान और इकरा केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। पूरा परिवार एक साथ काफी खुश नजर आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए मानयता ने लिखा- सपने देखते रहो और उन्हें पूरा करो!! अपने पंखों और खुशियों... प्यार...हंसी को बांटो और जिंदगी जियो। हैप्पी बर्थडे।

Bollywood Tadka

वहीं संजय ने भी तस्वीरों का कोलाज शेयर कर बच्चों को बर्थडे विश करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार बच्चों! तुम्हें हमेशा प्यार और खुशियां मिलें।' बता दें संजय ने मान्यता से 2008 में शादी की थी। 2010 में दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे।
Bollywood Tadka


sanjay duttmanyata duttcelebratedkids11thbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...