main page

संजय दत्त के साथ काम करेंगे आयुष शर्मा, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Updated 07 December, 2018 01:44:00 AM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा माचो मैन संजय दत्त के साथ काम करने जा रहे हैं। आयुष शर्मा ने सलमान खान प्रोडक्शन के बेनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। आयुष जल्द हीं संजय दत्त के साथ ...

 

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) माचो मैन संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ काम करने जा रहे हैं। आयुष शर्मा ने सलमान खान प्रोडक्शन के बेनर तले बनी फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। आयुष जल्द हीं संजय दत्त के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

आयुष शर्मा और संजय दत्त की फिल्म 

यह फिल्म अंडरवल्र्ड पर आधारित एक्शन थ्रिलर होगी। इस फिल्म को अहमद खान और स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स प्रोड्यूस करेंगे। संजय दत्त और आयुष शर्मा दोनों ने फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि यह फिल्म अंडरवल्र्ड में एक युग के शुरुआत से लेकर अंत तक की कहानी है। फिल्म में भरपूर एक्शन होगा। इसलिए हमें लगता है कि संजय दत्त से बेहतर इसके लिए कोई नहीं हो सकता था। आयुष शर्मा भी बड़े पर्दे पर काफी प्रभावशाली दिखते हैं और उन्होंने आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवयात्री को देखा और उन्हें उनका स्क्रीन प्रेजेंस काफी पसंद आया। फिल्म की शूटिंग मई 2019 में की जाएगी।

 

: Pawan Insha

आयुष शर्माsanjay duttaayush sharma movieloveyatri moviebollywood hindi newslatest bollywood newsbollywood updates

loading...