main page

फिल्म इंडस्ट्री में संजय दत्त ने पूरे किए 41 साल, डेब्यू फिल्म 'रॉकी' की तस्वीर शेयर कर अदा किया फैंस का शुक्रिया

Updated 09 May, 2022 11:00:01 AM

एक्टर संजय दत्त ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर ने कई हिट फिल्में दी हैं। संजय को हीरो के साथ-साथ विलेन के किरदार में भी खूब पसंद किया है। एक्टर के फिल्म इंडस्ट्री में 41 साल पूरे हो गए हैं। एक्टर ने डेब्यू फिल्म ''रॉकी'' की तस्वीर शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

मुंबई. एक्टर संजय दत्त ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है। एक्टर ने कई हिट फिल्में दी हैं। संजय को हीरो के साथ-साथ विलेन के किरदार में भी खूब पसंद किया है। एक्टर के फिल्म इंडस्ट्री में 41 साल पूरे हो गए हैं। एक्टर ने डेब्यू फिल्म 'रॉकी' की तस्वीर शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में संजय ब्लैक एंड गोल्डन शिमरी टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक्टर काफी यंग लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए संजय ने लिखा- '4 दशक + 1 साल जीवन भर की एक यात्रा है। आप सभी ने मुझे रॉकी के रूप में फिर और अब 'अधीरा' के रूप में जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों का मनोरंजन करता रहूंगा।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो संजय हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। फिल्म में संजय को अधीरा के रोल में काफी पसंद किया गया। अब संजय बहुत जल्द फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sanjay duttcompleted41 yearsbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...