main page

एक बार फिर से राजनीति में कदम रखने को तैयार संजय दत्त, 25 सितंबर इस पार्टी में होंगे शामिल

26 August, 2019 12:49:05 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें संजय दत्त 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, लेकिन अदालत के कानून के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें संजय दत्त 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, लेकिन अदालत के कानून के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे।
Bollywood Tadka
संजय दत्त लगभग 10 साल बाद एक बार फिर राजनीति के मैदान में उतरने की तैयारी में हैं। महाराष्ट्र के एक मंत्री ने यह जानकारी दी। राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को यहां बताया कि संजय दत्त , 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें आरएसपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी पार्टी है।
Bollywood Tadka
पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री जानकर ने पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए घोषणा की, "...हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए फिल्म क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया है। जिसके तहत अभिनेता संजय दत्त भी 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल हो रहे हैं।" 


sanjay duttpolitics sanjay duttbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...