main page

मुलाकातः भारतीय सेना के जवानों से मिले संजय दत्त, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Updated 06 August, 2021 10:28:38 AM

एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इसी बीच हाल ही में संजय दत्त ने भारतीय सेना के जवानों से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि संजय दत्त जवानों के बीच खड़े पोज दे रहे हैं। इस दौरान वह हल्के येलो कलर के कुर्ते और व्हाइट पैजामे में नजर आ रहे हैं। इस मुलाकात में सेना के जवानों ने संज

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इसी बीच हाल ही में संजय दत्त ने भारतीय सेना के जवानों से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।


वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि संजय दत्त जवानों के बीच खड़े पोज दे रहे हैं। इस दौरान वह हल्के येलो कलर के कुर्ते और व्हाइट पैजामे में नजर आ रहे हैं। इस मुलाकात में सेना के जवानों ने संजय दत्त संग अपने अनुभवों को शेयर किया। फैंस संजय की फौजियों के साथ मुलाकात की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त ने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के कुछ एक्शन सीन्स राजस्थान के सूरतगढ़ आर्मी रेंज में शूट किए हैं। इस फिल्म में उनका युद्धा का पहला एक्सपीरियंस रहा। 


वहीं, फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' की बात करें तो इसकी कहानी एक सच्ची कहानी पर आधारित है। ये फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है। यह फिल्म 13 अगस्त 2020 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म में संजय दत्त के अलावा एक्टर अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्‍हा, नोरा फतेही और एमी विर्क अहम किरदारों में नजर आएंगे। 


Sanjay DuttmetIndian Army jawansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...