main page

फिल्म 'प्रस्थानम' का मोशन पोस्टर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे संजय दत्त

Updated 04 July, 2019 10:04:07 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म ''प्रस्थानम'' का हाल ही में मोशन पोस्ट रिलीज हुआ है। संजय की ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई धमाकेदार तेलुगू फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे और अली फजल जैसे स्टार्स लीड रोल में है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' का हाल ही में मोशन पोस्ट रिलीज हुआ है। संजय की ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई धमाकेदार तेलुगू फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे और अली फजल जैसे स्टार्स लीड रोल में है।

 

 

फिल्म के ओरिजनल पार्ट को देवा कट्टा ने निर्देशित किया था और दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के हिंदी रीमेक को भी वहीं बनाएंगे। इन दिनों मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और नए सोशन पोस्टर के साथ ही निर्माताओं ने खुलासा कर दिया है कि आखिर संजय की ये मच अवेटेड फिल्म किस दिन रिलीज होगी? नए पोस्टर के मुताबिक फिल्म प्रस्थानम इसी साल 20 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में एंट्री मारेगी।

 

 

नए पोस्टर को संजय दत्त ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। संजय ने ही इसमें वॉइस ओवर किया हुआ है। संजय वीडियो में बोलते हुए नजर आ रहे है कि हक दोगे तो रामायण शुरु होगी...छिनोगे तो महाभारत।


 

: Konika

sanjay duttprasthanammotion posterreleaseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...