main page

दुबई में पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन में डूबे संजय दत्त, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 31 December, 2023 05:32:01 PM

नए साल 2024 को चंद घंटे बाद बाकी हैं और लोग पहले ही अपने दोस्तों और फैमिली संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन में डूब गए हैं। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी नए साल का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं और साल 2023 के आखिरी दिन को यादगार बनाते हुए व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर संजय दत्त की उनकी फैमिली स

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल 2024 को चंद घंटे बाद बाकी हैं और लोग पहले ही अपने दोस्तों और फैमिली संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन में डूब गए हैं। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी नए साल का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं और साल 2023 के आखिरी दिन को यादगार बनाते हुए व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर संजय दत्त की उनकी फैमिली संग कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह सभी जमकर पार्टी करते दिख रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

संजय दत्त इस समय दुबई में अपना वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं और फैमिली संग वहीं नए साल का स्वागत करेंगे। संजय के साथ उनकी वाइफ मान्यता और दोनों बच्चे नए साल के जश्न में डूबे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


एक्टर की बेटी त्रिशाला दत्त ने पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें वह अपने पापा संजय पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्टर ब्लू कुर्ते और पैंट में नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता प्रिंटेड ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं, जबकि बेटी त्रिशाला गोल्डन ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं।

 

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। ऋचा अब इस दुनिया में नहीं है। त्रिशाला अपने नाना नानी के साथ न्यू यॉर्क में रहती हैं और अक्सर अपने पापा से मिलती रहती हैं।

 

काम की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में साउथ फिल्म लियो में देखा गया था। इस मूवी में वह नेगेटिव किरदार में नजर आए थे।

Content Writer: suman prajapati

Sanjay DuttNew Year celebrationwifeManyata DuttdaughterTrishalaDubaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...