main page

एक्टर कुमार गौरव की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, भांजी की मैरिज में फैमिली संग पहुंचे संजय दत्त

23 December, 2019 10:10:23 AM

एक्टर संजय दत्त की भांजी और कुमार गौरव की छोटी बेटी सिया ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड आदित्य के साथ शादी रचाई।  बता दें कि आदित्य एक बिजनेसमैन है। इस शादी में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और अपने बच्चों के साथ दिखाई दिए। हाल ही में शादी की तस्वीरें सामने आई है। शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। तस्वीर में संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त और बहनोई कुमार गौरव भी दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: एक्टर संजय दत्त की भांजी और कुमार गौरव की छोटी बेटी सिया ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड आदित्य के साथ शादी रचाई।  बता दें कि आदित्य एक बिजनेसमैन है। इस शादी में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और अपने बच्चों के साथ दिखाई दिए। हाल ही में शादी की तस्वीरें सामने आई है। शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। तस्वीर में संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त और बहनोई कुमार गौरव भी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि संजय की बहन नमृता ने 1984 में एक्टर कुमार गौरव के साथ शादी रचाई थी। कुमार गौरव और संजय दत्त बहुत अच्छे दोस्त हैं । कुमार गौरव, संजय के हर अच्छे-बुरे दौर में उनके साथ रहे। लुक की बात करें तो शादी में संजय की भांजी सिया ऑफ व्हाइट लहंगे में खूबसूरत दिखीं। वहीं संजय दत्त, मान्यता दत्त और उनकी बेटी इकरा भी ऑफ व्हाइट कॉस्ट्यूम में नजर आए। संजय की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इसी साल की थी सगाई 

संजय की भांजी सिया की सगाई इसी साल जुलाई में हुई थी। दरअसल सिया बिजनेसमैन आदित्य के साथ कई साल से रिलेशनशिप में थी। दोनों कुछ साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka

सिया साल 1981 में आई फिल्म 'लव स्टोरी' से करियर की शुरुआत करने वाले कुमार गौरव की छोटी बेटी हैं। सिया। सिया के अलावा उनकी एक और बेटी हैं, जिनका नाम साची है। साची की शादी डायरेक्टर कमाल अमरोही के पोते बिलाल अमरोही से हुई है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो संजय हाल ही में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे।इसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का रोल निभाया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके अलावा संजय महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' भी है। ये संजय की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल होगी।फिल्म 28 साल पहले आई थी। 'सड़क 2' के अलावा जय फिल्म 'केजीएफ 2', 'भुज' और 'शमशेरा'  में भी दिखेंगे।

 


sanjay duttniecekumar gauravNamrata Duttdaughtersiya kumarmarriedAdityaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...