main page

संजय दत्त ने 'टोटल धमाल' में काम करने से किया मना

Updated 25 August, 2018 11:20:18 PM

बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त ने स्पेशल अपीयरेंस की वजह से टोटल धमाल में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड फिल्मकार इंद्र कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म धमाल का...

मुंबईः बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त ने स्पेशल अपीयरेंस की वजह से टोटल धमाल में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड फिल्मकार इंद्र कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म धमाल का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। संजय दत्त‘धमाल’के दोनों पार्टस का हिस्सा रहें, लेकिन तीसरे संस्करण में वह काम नहीं कर रहे हैं। संजय की जगह अजय देवगन का चयन किया गया है। इंद्र कुमार चाहते थे कि संजय दत्त फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दें। उन्हें को लगा कि संजय के साथ उनके दोस्ताना रिश्ते हैं, पिछली दो फिल्मों में काम किया ही है। लिहाजा वह मना नहीं करेंगे लेकिन संजय ने ‘टोटल धमाल’ में काम करने से मना कर दिया।  

पहले कहा जा रहा था कि संजय ने अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ के टाइट शेड्यूल के चलते ‘टोटल धमाल’ में काम करने से मना कर दिया, लेकिन अब यह चर्चा है कि संजय दरअसल इंद्र कुमार से नाराज थे और उनकी नाराजगी की वजह थी, फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस। संजय चाहते थे कि वह फिल्म में अच्छे-खासे रोल में हों, लेकिन इंद्र कुमार ने उन्हें महज एक कैमियो तक सीमित कर दिया इसीलिए संजय ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

गौरतलब है कि ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म सात दिसंबर को रिलीज होगी।


 

: Pawan Insha

sanjay duttrefuses total dhamalbollywood

loading...