main page

8 साल की उम्र में संजय दत्त के बेटे ने मीडिया से कहा कुछ एेसा, सुनकर आप होंगे हैरान

Updated 08 November, 2018 04:20:50 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने दिवाली के खास मौके पर अपने घर में पार्टी रखी थी। इस मौके पर उन्होंने परिवार समेत मीडिया वालो को जमकर पोज भी दिए। यहां वह पत्नी मान्यता दत्त और जुड़वां बच्चों बेटे सहरान और बिटिया इकरा के साथ दिखें।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने दिवाली के खास मौके पर अपने घर में पार्टी रखी थी। इस मौके पर उन्होंने परिवार समेत मीडिया वालो को जमकर पोज भी दिए। यहां वह पत्नी मान्यता दत्त और जुड़वां बच्चों बेटे सहरान और बिटिया इकरा के साथ दिखें। संजय दत्त के दोनों ही बच्चों की उम्र आठ साल है, लेकिन उनके बेटे शहरान ने मीडिया कर्मियों से ऐसा सवाल पूछा, जिसे सुन आप सब हैरान हो जाएंगे। 

 


संजय दत्त परिवार के साथ मीडिया के लिए पोज दे रहे थे और फोटो खिंचवा रहे थे। मीडिया संजय दत्त की फैमिली के साथ फोटो लेने के लिए बेकरार हो रहा था। इस बीच संजय शहरान से कुछ कहते हैं, और शहरान बहुत ही क्यूट अंदाज में मीडिया से पूछते हैं, "आप लोगों ने पानी पिया? आप कुछ खाएंगे?" इस तरह उनका बहुत ही प्यारा अंदाज नजर आता है, जबकि मीडिया के लोग कहते हैं कि वे पहले फोटो शूट करेंगे उसके बाद कुछ खाएंगे। हालांकि शहरान का ये अंदाज दिल जीत लेता है। 

: Konika

sanjay duttsonshahraanvideo viraldiwali celebration

loading...