main page

पत्नी मान्यता संग क्वालिटी टाइम बिता रहे है संजय दत्त, सामने आई ग्लैमरस तस्वीरें

Updated 15 November, 2018 11:03:17 AM

: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों पत्नी मान्यता के साथ हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में हॉलिडे एंजॉय कर रहे है। इस खास पल की उन्होंने कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है, जिसमें वह दोनों बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिख रहे है। टूर पर गई मान्यता ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, "जिंदगी को आप अपने-अपने द्वारा ली जानी वाली सांस से माप नहीं सकते हैं।"

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों पत्नी मान्यता के साथ हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में हॉलिडे एंजॉय कर रहे है। इस खास पल की उन्होंने कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है, जिसमें वह दोनों बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिख रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

टूर पर गई मान्यता ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, "जिंदगी को आप अपने-अपने द्वारा ली जानी वाली सांस से माप नहीं सकते हैं।" वहीं, इससे पहले दोनों को दीपावली पर एक साथ बच्चों के साथ तस्वीर खिंचवाते देखा गया था।

 

Bollywood Tadka

 

वैसे तो संजय दत्त का अफेयर बॉलीवुड की बहुत एक्ट्रेस से रहा लेकिन, मान्यता से उनका रिश्ता काफी अनूठा है। बता दें कि दोनों की शादी साल 2008 में हुई थी। बताया जाता है कि जब संजय अपने बुरे दौर से गुजर रहे थे तो उस दौरान मान्यता ने उनका बखूबी साथ निभाया।

 

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान मान्यता संजय के साथ कदम से कदम मिलाकर चली। शादी के दो साल बाद 22 अक्टूबर को ही दोनों को ट्विंस हुए। हाल ही में दोनों को अपने बच्चों का जन्मदिन मनाते देखा गया था।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

sanjay duttquality timemaanayata dutt

loading...