main page

शादी के बाद कुंडली भाग्य फेम संजय गगलानी ने पत्नी पूनम संग मनाई पहली लोहड़ी, देखें रोमांस से भरी सेलिब्रेशन की ये खास तस्वीरें

Updated 14 January, 2022 01:40:02 PM

टीवी सीरियल ''कुंडली भाग्य'' फेम संजय गगनानी ने पत्नी पूनम प्रीत संग  शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी मनाई। इसकी प्यार भरी तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की हैं। इन ताजा तस्वीरों में ''कुंडली भाग्य'' में ''विलेन'''' पृथ्वी'' की भूमिका निभाने वाले एक्टर संजय गगनानी बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी ने पत्नी पूनम प्रीत संग  शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी मनाई। इसकी प्यार भरी तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की हैं। इन ताजा तस्वीरों में 'कुंडली भाग्य' में 'विलेन'' पृथ्वी' की भूमिका निभाने वाले एक्टर संजय गगनानी बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रेड कुर्ते और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे। वहीं नई नवेली दुल्हन पूनम येलो सूट में बेहद प्यारी दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

हाथों में पहना शादी का लाल चूड़ा पूनम के लुक को चांर-चांद लगा रहा है। तस्वीरों में दोनों हाथों में हाथ थाम एक-दूजे में खोए दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि संजय गगनानी और पूनम प्रीत एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार 28 नवंबर 2021 को परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी के फंक्शन में इंडस्ट्री के दोस्त अंजुम फकीह, नुपुर सेनन, अभिषेक कपूर, ज़ान खान और अदिति शर्मा शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

 संजय और पूनम प्रीत मुंबई में एक रिसेप्शन की योजना बना रहे थे, क्योंकि वह अपनी शादी में कई दोस्तों को आमंत्रित नहीं कर पाए थे लेकिन देश में बढ़ते महामारी के मामलों के बीच एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते संजय और उनकी पत्नी ने अपनी शादी के रिसेप्शन को रद्द कर दिया। 


Sanjay GagnaniPoonam PreetcelebrateFirst lohrimarriageLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...