main page

संजय मिश्रा ने सुभाष घई की फ़िल्म मेकिंग स्किल पर अपने विचार किये साझा

Updated 18 January, 2022 04:39:14 PM

ज़ी5 की पेशकश ''36 फार्महाउस'' के साथ असीमित हंसी और कई इमोशन्स को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और ज़ी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा है

नई दिल्ली। ज़ी5 की पेशकश '36 फार्महाउस' के साथ असीमित हंसी और कई इमोशन्स को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और ज़ी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा है। यह फिल्म सुभाष घई की ओटीटी पर एक कहानीकार के रूप में उनके डेब्यू और एक म्यूजिक कम्पोज़र के रूप में उनके डेब्यू को भी चिह्नित करती है।

'36 फार्महाउस' एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जिसे हास्य के साथ पेश किया गया है। फ़िल्म में अमीर और गरीब के बीच की असमानता को व्यंग्यपूर्ण तरीके से दर्शाते हुए यह संदेश देती है कि - कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करते हैं।

संजय मिश्रा ने सुभाष घई की फ़िल्म मेकिंग स्किल पर अपने विचार साझा करते हुए बताया,"घई साहब हमेशा भव्यता और लार्जर दन लाइफ कैरेक्टर्स के लिए जाने जाते हैं। फिल्म (36 फार्महाउस) की यूएसपी यह है कि इस बार उन्होंने भव्य लेखन भी किया है, जिसमें कॉमिक टाइमिंग है, इसमें थ्रिलर है और कहानी बहुत धीरे-धीरे सच को सामने लाती है। यह मूल रूप से एक हिंदी-कमर्शियल एंटरटेनमेंट फिल्म है। मेरे लिए '36 फार्महाउस' करने के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा घई साहब हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा को व्यावसायिक रूप से एक दिशा दी और जिनकी फिल्में मैंने हमेशा अपनी छोटी उम्र में देखी हैं। तो, जब ऐसा कोई निर्देशक कहते है कि 'मैंने यह किरदार आपको ध्यान में रखकर लिखा है', तो निश्चित रूप से कोई भी अभिनेता ऐसे शब्दों को सुनकर प्रेरित हो सकता है। तो मुख्य कारण सुभाष घई हैं।"

'36 फार्महाउस' का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है और कहानी व संगीत अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा दिया गया है। फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, फ्लोरा सैनी, बरखा सिंह, माधुरी भाटिया और अश्विनी कालसेकर मुख्य भूमिका में हैं।

'36 फार्महाउस' का प्रीमियर 21 जनवरी को सिर्फ ज़ी5 पर होगा।


Sanjay MishraSubhash Ghaifilm making skillsसंजय मिश्रासुभाष घईफ़िल्म मेकिंग स्किल
loading...