main page

Adorable:गाय को प्यार से चारा खिलाती दिखी संजीदा शेख की बेटी, इंटरनेट पर छाया आर्या का वीडियो

Updated 11 April, 2021 10:57:54 AM

संजीदा शेख और आमिर अली की राहे भले ही अलग हो गई पर बेटी को लेकर दोनों का प्यार देखने लायक है। जहां आमिर अली अक्सर बेटी आर्या संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं संजीदा शेख ने पहली बार है अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पहली बार अपनी बेटी आर्या से रूबरू कराया। हाल ही में संजीदा ने अपनी लाडो का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आयरा गाय को चारा खिलाती नजर आ रही हैं।

मुंबई: संजीदा शेख और आमिर अली की राहे भले ही अलग हो गई पर बेटी को लेकर दोनों का प्यार देखने लायक है। जहां आमिर अली अक्सर बेटी आर्या संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं संजीदा शेख ने पहली बार है अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पहली बार अपनी बेटी आर्या से रूबरू कराया। हाल ही में संजीदा ने अपनी लाडो का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आयरा गाय को चारा खिलाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आर्या व्हाइट टॉप और स्ट्रिप्ट लोअर में बेहद क्यूट दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि डेढ साल की आर्या जानवर से बिल्कुल नहीं डरती है। बल्कि उसे जानवर को खाना खिलाने में शांति मिल रहा है। वीडियो शेयर कर संजीदा ने लिखा-मेरी बेटी को जानवरों से प्यार है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि संजीदा साल 2019 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया। संजीदा से पहले आमिर ने भी बेटी के पहले बर्थडे पर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी, जिसमें बेटी की पहली झलक से लोगों को मिलवाया था।

 

Content Writer: Smita Sharma

sanjeeda sheikhshareAdorable videodaughterayrafeeding cowaamir aliBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...