main page

फ्लोरल टॉप में सहर के लुक ने ढाया कहर, कर्ली हेयर्स में खूबसूरत दिखीं सान्या मल्होत्रा

Updated 06 December, 2019 04:50:40 PM

फिल्म ''दंगल'' से बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू करने के बाद सान्या मल्होत्रा इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। न सिर्फ फिल्मों में ही बल्कि रियल लाइफ में भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। वहीं फिल्म पल पल दिल के पास से इंडस्ट्री में कदम रखने को बाद सहर बाम्बा भी खूब सुर्खयों में बनी रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू करने के बाद सान्या मल्होत्रा इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। न सिर्फ फिल्मों में ही बल्कि रियल लाइफ में भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। वहीं फिल्म पल पल दिल के पास से इंडस्ट्री में कदम रखने को बाद सहर बाम्बा भी खूब सुर्खयों में बनी रही हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को जुहू में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस का लुक कमाल का लग रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सान्या न्यूड कलर की स्वेटर और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और हाईलाइटड कर्ली हेयर्स सान्या की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। 
Bollywood Tadka 
दूसरी ओर एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

स्लीवलेस फ्लोरल टॉप और ब्लू कलर की जीन्स में सहर की खूबसूरती देखते ही बन रही है। लाइट मेकअप और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का साइड पर्स कैरी किया हुआ है।
 

: Smita Sharma

sanya malhotrasaher bambalookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...