main page

सान्या मल्होत्रा ने अपने जन्मदिन पर किया बड़ा खुलासा

25 February, 2020 03:37:37 PM

सान्या मल्होत्रा का सपना पूरा होने जा रहा है। इस साल काम करते हुए अपना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार है...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इस साल काम करते हुए अपना अपना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार है। सान्या मल्होत्रा ने अपनी पहली फिल्म दंगल (2016), उसके बाद एक रस्टिक कहानी पटाखा (2018), एक मजेदार कॉमेडी बधाई हो (2018) और बाद में प्रेम कहानी फोटोग्राफ (2019) जैसी फिल्मों में अपनी त्रुटिहीन पसंद के साथ अपना क्षितिज बना लिया है।

 

काम करते हुए सान्या का जन्मदिन
वही, अब 2020 में भी अभिनेत्री कुछ फिल्मों और वेब ऑफर के साथ दर्शकों का मनोरंजन जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं और वह इस बात से बेहद खुश है! अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण, सान्या मल्होत्रा को इस साल पार्टी नहीं करने के लिए कोई पछतावा नहीं है। वह साझा करती है, ‘मुझे कभी-कभी पार्टी करना पसंद है, लेकिन अभी मैं काम में व्यस्त हूँ। अभी मेरा फोकस एक अनुशासित जीवन जीने पर है। पिछले सात महीने, और यहां तक कि अगले कुछ महीने वास्तव में व्यस्त हैं। मेरे पास ज्यादा समय नहीं है।‘

 

मेरा सपना पूरा हुआ
सान्या ने खुलासा किया कि जन्मदिन पर काम करने का उनका सपना इस साल आखिरकार पूरा हो रहा है,’मैं हमेशा अपने जन्मदिन के आसपास काम करती हूं, लेकिन मेरे जन्मदिन के दिन हमेशा छुट्टी (Holiday) होती थी और यह चीज मुझे पसंद नहीं थी। लेकिन इस साल, मुझे काम करने की खुशी है।‘

 

शकुंतला देवी में नजर आएंगी सान्या
सान्या मल्होत्रा जल्द 'शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) ' में नजर आएंगी जिसमें वह अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभा रही है और विद्या बालन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। उनके पहले लुक ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है जहाँ एक बार फिर अभिनेत्री एक अनदेखे अवतार में नज़र आ रहीं है।
निस्संदेह, सान्या मल्होत्रा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है और साल 2020 में उन्हें बड़े पर्दे देखने के लिए हर कोई इच्छुक है।


Sanya MalhotraBirthdayHolidayShakuntala DeviHappy Birthdayसान्या मल्होत्राशकुंतला देवी
loading...