main page

लाॅकडाउन में घर पर रहकर चटनी बना रही थीं 'दंगल गर्ल', लगी चोट और पहुंच गईं हाॅस्पिटल

30 May, 2020 12:49:59 PM

बाॅलीवुड की दंगल गर्ल यानि सान्या मल्होत्रा ने बीते हफ्ते अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-''कुछ बेहद क्रेजी नौ दिनों के बाद उंगली की मरम्मत होने पर मैं वापस लौटी हूं। लंबी कहानी, छोटी उंगली। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।'' इस पोस्ट के बाद से फैंस उनकी इस कहानी के बारे में उत्सुक थे। वहीं अब एक्ट्रेस के इस राज से पर्दा उठ गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड की दंगल गर्ल यानि सान्या मल्होत्रा ने बीते हफ्ते अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'कुछ बेहद क्रेजी नौ दिनों के बाद उंगली की मरम्मत होने पर मैं वापस लौटी हूं। लंबी कहानी, छोटी उंगली। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।' इस पोस्ट के बाद से फैंस उनकी इस कहानी के बारे में उत्सुक थे। वहीं अब एक्ट्रेस के इस राज से पर्दा उठ गया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, कुछ हफ्ते पहले सान्या घर पर रहकर घरेलू काम करते हुए ही एक अनहोनी की शिकार हो गईं, जिससे कि उनके बाएं हाथ की छोटी उंगली में गंभीर चोट आ गई। इस चोट की वजह से उन्हें हाॅस्पिटल जाना पड़ा। इतना ही नहीं उन्हें इस चोट की वजह से उंगली की आपातकालीन सर्जरी भी करवानी पड़ी। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सान्या लॉकडाउन के दौरान घर में अकेली थीं और वह चटनी बनाने की कोशिश कर रही थीं।

Bollywood Tadka

सान्या मल्होत्रा ब्लेंडर में चटनी बना रही थीं। जार को उन्होंने मशीन पर चढ़ाया और जार का ढक्कन बंद करने से पहले ही उन्होंने मशीन को चालू कर दिया। जब सामान इधर-उधर उड़ने लगा तो उन्होंने ढक्कन को बंद करने की कोशिश की। वह ढक्कन बंद करने में नाकाम रहीं और इसी दौरान उनका हाथ जार के अंदर चला गया जिससे कि उनकी छोटी उंगली ब्लेंडर में तेजी से घूम रहे ब्लेड से जा टकराई।

 

एक्ट्रेस के दोस्तों के मुताबित यह घटना हो जाने के बाद सान्या लगभग बेहोश हो चली थीं। उनके हाथ से खून बह रहा था। बेहोशी की हालत में उन्होंने अपने दोस्त को अपने घर बुलाया। एक और दोस्त की मदद से उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया। वहीं हाॅस्पिटल में पहले कोरोना की जांच की गई। टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

View this post on Instagram

Mah house mah rulezzzz @harshita02

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

 

डॉक्टर की रिपोर्ट में पाया गया कि उनकी उंगली में दो फ्रैक्चर और तीन बड़ी-बड़ी चोटें आई हैं। इस घटना के बाद सान्या ने अपनी पुरानी रूममेट हर्षिता कालरा को अपने साथ रहने के लिए बुला लिया था। काम की बात करें तो सान्या जल्द ही फिल्म शकुंतला देवी मे नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन हैं। फिल्म में सान्या विद्या बालन की बेटी का किरदार निभा रही हैं। 


sanya malhotrasurgerylittle fingerlockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...