FacebookTwitterg+Mail

एक बार फिर सपना के लाइव शो में बेकाबू हुई भीड़, वहीं फायरिंग करने पर भाई को लिया गया हिरासत में

sapna chaudhary live show crowd gets mad and her brother firing in the air
17 November, 2018 12:54:51 PM

मुंबई: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी करनाल में करनाल में रेसलर द ग्रेट खली के CWE फाइट में परफॉर्मेंस के लिए पहुंचीं। यहां सपना के भाई भी मौजूद थे।हाल ही में अब इस कार्यक्रम में मचे हुड़दंग की खबरें सामने आ रही हैं।

PunjabKesari

अपने कार्यक्रम के बाद जब वो जाने लगी तो भीड़ बेकाबू हो गई और सभी सपना चौधरी से मिलने के लिए उमड़ पड़े। जिसके बाद  भीड़ को हटाने के लिए सपना के भाई ने हवा में फायरिंग कर दी। पुलिस ने उनके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की और रिवॉल्वर जब्त कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार, इसी दौरान सपना चौधरी के भाई ने भीड़ को हटाने के लिए हवाई फायर कर दिया और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गोली चलने की सूचना पर

PunjabKesari

पुलिस मौके पर पहुंची और सपना चौधरी के भाई को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसका रिवॉल्वर भी जब्त कर ली है हालांकि, पूछताछ के बाद सपना चौधरी के भाई को पुलिस ने छोड़ दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले गुरुवार की  रात में छठ के मौके पर बिहार में भी सपना के प्रोग्राम में भी जमकर हंगामा हुआ था। इस हंगामे में एक व्यक्ति की जान चली गई और कई घायल हुए। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।

PunjabKesari

फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं। वहीं, खबरें हैं कि सपना एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो मेकर्स सपना चौधरी को दिवाली के पहले हफ्ते के खास मौके पर बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे। 


sapna chaudhary live show crowdmad brother firing air
loading...