FacebookTwitterg+Mail

सपना चौधरी के कार्यक्रम में हुआ हंगामा, भागदौड़ में 1 की मौत, 12 लोग जख्मी

sapna chaudhary program ruckus crowd
16 November, 2018 12:28:01 PM

मुंबई: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी गुरुवार रात छठ के मौके पर बिहार कार्यक्रम को अटेंड करने पहुंची। हाल ही में अब इस कार्यक्रम में मचे हुड़दंग की खबरें सामने आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक इस प्रोगाम को देखने के लिए 50,000 से ज्यादा लोग पहुंचे थे लेकिन कार्यक्रम के दौरान काफी हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां उपस्थित लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और जमकर बवाल किया।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि इसी लड़ाई में एक व्यक्ति की जान चली गई और कई घायल हैं। बताया जा रहा है कि सपना तकरीबन 12 बजे स्टेज पर पहुंचीं, तो दर्शकों के बीच में भगदड़ मच गई।

Bollywood Tadka

वहीं सपना को करीब से देखने के लिए लोग आपस में भीड़ गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। इस स्थिति को देखते हुए भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। वहीं आयोजकों को कार्यक्रम भी समाप्त करना पड़ा। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक हादी अली हैं। वहीं, खबरें हैं कि सपना एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि शो मेकर्स सपना चौधरी को दिवाली के पहले हफ्ते के खास मौके पर बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे। 

Bollywood Tadka


sapna chaudhary program ruckus crowd
loading...