main page

लाडले को सीने से लगाकर सपना चौधरी ने ली सेल्फी, फैंस के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 14 March, 2021 03:48:02 PM

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कभी अपने डांस तो कभी अपनो सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते हैं। फैंस उनके बेटे की भी झलक पाने को बेताब रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इसे खूब लाइक कर रहे हैं। सपना द्वारा शेयर की गई सेल्फी में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने लाडले को गोद में उठाया हुआ है, लेकिन इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कभी अपने डांस तो कभी अपनो सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को फैंस खूब लाइक करते हैं। फैंस उनके बेटे की भी झलक पाने को बेताब रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इसे खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


सपना द्वारा शेयर की गई सेल्फी में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने लाडले को गोद में उठाया हुआ है, लेकिन इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। क्योंकि एक्ट्रेस ने उसे एक हाथ से छिपाया हुआ है और दूसरे हाथ से सेल्फी ले रही हैं। इस तस्वीर में सपना का नेचुरल लुक देखने को मिल रहा है। वो बिना मेकअप लुक और फ्लोरल प्रिंट वाला आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सपना चौधरी ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही उन्होंने अपने बेटे का चेहरा किसी को दिखाया है। हालांकि अब तक वह कई वीडियो और तस्वीर बेटे संग शेयर कर चुकी हैं।    

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सपना डिलीवरी के बाद कुछ महीनों में ही काम पर लौट आई थी। बेटे को जन्म देने के बाद से वह पांच-छह म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं, जो खूब हिट हुए हैं।
  

Content Writer: suman prajapati

Sapna Chaudharysharecute selfiesonTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...