main page

दोस्त राजू पंजाबी के निधन से स्तब्ध सपना चौधरी, बोलीं- 'चले गए पर भूलाए नहीं जाओगे'

Updated 23 August, 2023 10:45:51 AM

'देसी देसी न बोल्या कर छोरी रै' गाने वाले मशहूर हरियाणा  सिंगर राजू पंजाबी का 22 अगस्त की सुबह निधन हो गया। उनकी मौत से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा। वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। दूसरी ओर राजू संग कई सुपरहिट सॉन्ग देने वाली सिंगर सपना चौधरी भी उनकी मौत से स्तब्ध हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'देसी देसी न बोल्या कर छोरी रै' गाने वाले मशहूर हरियाणा  सिंगर राजू पंजाबी का 22 अगस्त की सुबह निधन हो गया। उनकी मौत से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा। वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। दूसरी ओर राजू संग कई सुपरहिट सॉन्ग देने वाली सिंगर सपना चौधरी भी उनकी मौत से स्तब्ध हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी है। 

Bollywood Tadka

 

जब सपना चौधरी ने राजू पंजाबी के निधन की खबर सुनी तो एक पल तो वह यकीन ही नहीं कर पाईं और कई जगहों से पूछताछ के बाद उन्हें इस बात पर भरोसा हुआ की उनका सबसे अच्छा दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर दोस्त राजू की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और कैप्शन में लिखा- चले गए पर भूलाए नहीं जाओगे। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, एक वक्त था जब सपना चौधरी स्टेज पर डांस किया करती थी। सबसे पहले उन्होंने राजू के गानों पर ही डांस करना शुरू किया था। वह राजू के 'सॉलिड बॉडी' गाने से स्टेज शो के लिए मशहूर हुई थी। इसके अलावा उन्होंने 'सैंडल', 'तू चीज लाजवाब' जैसे राजू के कई गानों पर डांस किया। राजू ने सपना चौधरी की कई पॉपुलर एल्बम में भी अपनी आवाज दी थी।
 


राजू पंजाबी की बात करें तो वह पिछले काफी समय से सिंगर बीमार चल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू को जॉन्डिस (पीलिया) हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। करीब 10 दिन पहले उन्हें हिसार के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनकी बीमारी का इलाज चल रहा है, लेकिन बीच में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Sapna ChaudharyshockeddeathfriendRaju PunjabiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...