main page

ब्लैक हॉट ड्रेस में बेहद सैक्सी लग रही है सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

Updated 04 July, 2018 04:23:21 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से सपना की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें सपना काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। ये तस्वीरें सपना ने इंस्टा पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सपना ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नजर आ रही है। सपना की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से सपना की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें सपना काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। ये तस्वीरें सपना ने इंस्टा पर शेयर की है। इन तस्वीरों में सपना ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नजर आ रही है। सपना की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। 

 

 

फिल्मों की बात करें तो 'बिग बॉस' में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं। 'सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी' में आइटम सॉन्ग पर डांस कर जहां सपना ने सभी को हैरान कर दिया था।

 

 

 

वहीं पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अपनी मौजूदगी भी दर्ज करा दी है। इस आइटम सॉन्स के बाद सभी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है। सपना हाल के दिनों में कई फिल्मों और अवार्ड कार्यक्रम में परफार्मेंस देती नजर आई हैं।

 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

:

sapna choudharybold pictures

loading...