main page

स्काई ब्लू प्लाजो सूट में खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर साहू के नाम का टैटू, बोलीं- कयामत से कयामत तक

Updated 06 January, 2022 03:18:53 PM

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने प्लाजो सूट में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें डांसर अपनी बाजू पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने प्लाजो सूट में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें डांसर अपनी बाजू पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो सपना स्काई ब्लू प्लाजो सूट में नजर आ रही है। इसके साथ सपना ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सूट के साथ मैचिंग ईयररिंग्स सपना की खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सपना ने बाजू पर पति वीर साहू के नाम का टैटू बनवाया है, जिसे फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- क़यामत से क़यामत तक ……..😂 सपना की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में सपना का गाना 'अलट-पलट' रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना के साथ विवेक राघव भी नजर आ रहे हैं। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sapna Choudharyflauntshusband veer sahunametattooskyblue suitBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...