main page

तेज हवाओं और ढलते सूरज के बीच सपना चौधरी को पति पर उमड़ा प्यार, टैरिस पर वीरू संग कोजी होती दिखीं 'हरियाणवी क्वीन'

Updated 05 May, 2022 04:49:55 PM

''हरियाणवी क्वीन'' के नाम से मशहूर सपना चौधरी अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके डांस वीडियोज, फोटोज और पति संग रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच सिंगर ने पति वीर संग एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हरियाणवी क्वीन' के नाम से मशहूर सपना चौधरी अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके डांस वीडियोज, फोटोज और पति संग रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच सिंगर ने पति वीर संग एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि वीर साहू छत पर खड़े हैं, उनके पीछे से सपना चौधरी आती है और पति पर प्यार बरसाने लगती हैं। तेज हवाओं और ढलते सूरज के बीच कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। इस वीडियो को शेयर कर सिंगर ने अपने पति को दिल की धड़कन बताया है।


बता दें, सपना चौधरी ने साल 2020 में हरियाणा के सिंगर और एक्टर वीर साहू से शादी रचाई थी। लेकिन कपल की शादी की खबर तब सामने आई, जब सपना चौधरी मां बन गई थीं। साल 2021 में 'हरियाणवी क्वीन' ने बेटे पोरस को जन्म दिया था। 

Content Writer: suman

Sapna ChoudharyromantichusbandVeer SahuvideoviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...