main page

बॉलीवुड के बाद अब सपना चौधरी ने लगाया पंजाबी तड़का, वीडियो हुआ वायरल

Updated 22 July, 2018 12:29:38 PM

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की एक के बाद एक वीडियो काफी धमाल मचा रही है। एेसे ही सपना एक मये पंजाबी गानें में तड़का लगाती नजर आ रही है। यह गाना पंजाबी फिल्म ''जग्गा जिउंदा ए'' का है, जिसमें वह अपने ठुमकों का कहर फिर से बरपा रही हैं।

मुंबई: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की एक के बाद एक वीडियो काफी धमाल मचा रही है। एेसे ही सपना एक मये पंजाबी गानें में तड़का लगाती नजर आ रही है। यह गाना पंजाबी फिल्म 'जग्गा जिउंदा ए' का है, जिसमें वह अपने ठुमकों का कहर फिर से बरपा रही हैं। पंजाबी गाना 'बिल्लौरी अख...' गाने में सपना चौधरी का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। ब्लैक कलर के लहंगे में वह पहले से बिल्कुल अलग दिख रही हैं। सपना का नया गाना शनिवार को रिलीज हुआ है। 

 

 

सपना चौधरी पिछले कुछ दिनों से अपने डांस स्टाइल से इंटरनेट पर काफी छाई हुई हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने हरियाणवी और पंजाबी गानों पर भी बिंदास ठुमके लगाए, जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ देश के कोनों-कोनों में बल्कि विदेशों में भी मिल चुकी हैं। सपना चौधरी ने हाल ही में कई अलग-अलग गानों पर डांस करके बिजली गिरा चुकी हैं। दिल्ली में वह परफॉर्मेंस के दारौन भोजपुरी गानों पर अपने डांसिग स्टाइल और अदाओं के जरिए सुर्खियां बटोरी।सपना अपने मशहूर 'तेरा आंख्या का यो काजल' गाने से लेकर नागिन डांस तक, हर तरह के गानों पर अपने ठुमकों से लोगों दिल जीत चुकी हैं।

:

sapna choudharypunjabi songvideo viral

loading...