main page

सपना चौधरी ने व्हाइट गाउन में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बोली- 'गुजरना है तो दिल के रास्ते से...'

Updated 18 February, 2021 04:36:25 PM

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सपना के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सपना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सपना के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सपना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सपना वहाइट कलर के गाउन में नजर आ रही है। साथ में सपना ने ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सपना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

सपना के माथे की बिंदी उनकी खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रही है। इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सपना ने लिखा- गुजरना है तो, दिल के रास्ते से गुजरना, मोहब्बत के शहर में, बायपास नहीं होते..! फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सपना चौधरी पर हाल ही में शिकायत दर्ज हुई है और  उनपर आरोप है कि उन्होंने एक पीआर कंपनी के साथ स्टेज शो और सिंगिंग के एग्रीमेंट साइन किए थे। सपना ने इस के बदले पैसों की मोटी रकम ली थी। लेकिन परफॉर्मेंस नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने सपना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sapna choudharysharesphotoswhite gownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...