main page

व्हाइट पैंट सूट में सपना चौधरी का फोटोशूट, बॉसी लुक में कैमरे के सामने दिए झक्कास पोज

Updated 24 April, 2022 12:41:49 PM

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने बॉसी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। सपना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सपना ने बॉसी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो सपना व्हाइट पैंट सूट में नजर आ रही है। इसके साथ सपना ने मैचिंग हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। बॉसी लुक में सपना काफी जच रही है। डांसर की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एक लाइव शो के दौरान सपना की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद सिंगर को अस्पताल भर्ती करना पड़ा था। अब सपना पूरी से तरह से ठीक है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हाल ही में सपना का नया गाना 'पानी छलके' रिलीज हुआ है, जिसे फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sapna choudharystylish photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...