main page

पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज

Updated 16 January, 2022 06:48:24 PM

हरियाणवी सिंगर और बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सपना पिंक एंड ब्लू शरारा सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने हैवी झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और लो बन में सपना चांद सी खूबसूरत लग रही हैं। हाथ में ड्रेस से मैचिंग पर्स कैरी किए वह अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणवी सिंगर और बिग बॉस में नजर आ चुकीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सपना पिंक एंड ब्लू शरारा सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने हैवी झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और लो बन में सपना चांद सी खूबसूरत लग रही हैं। हाथ में ड्रेस से मैचिंग पर्स कैरी किए वह अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं।


तस्वीरें शेयर कर सपना ने कैप्शन में लिखा- 'फैशन की सारी चीजें दुसरे नम्बर पर है ,आज भी पहले नम्बर पर सदगी आती है !' फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में सपना का गाना 'अलट-पलट' रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना के साथ विवेक राघव भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Sapna Choudharystunspink and bluesharara suitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...