main page

#METOO: यौन शोषण पर साकिब सलीम ने सुनाई आपबीती, कहा- उसने मेरी पैंट में हाथ डालने की कोशिश की थी

16 October, 2018 02:47:46 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू मूमेंट के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए हैं। इस मूमेंट के तहत कई अभनेत्रियं ने अपने अनुभव शेयर किए हैं। हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। महिलाओं को अलावा मर्द भी इस पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू मूमेंट के तहत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए है। इस मूमेंट के तहत कई अभिनेत्रियों ने अपने अनुभव शेयर किए हैं। अब हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। महिलाओं को अलावा मर्द भी इस पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कुछ दिन पहले एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए MeToo से जुड़ा अपना दुख व्यक्त किया है। अब साकिब सलीम ने एक इंटरव्यू में अपना मीटू मूमेंट शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

साकिब ने कहा- ''मैं नाम नहीं लेना चाहता। 21 साल की उम्र में जब मैंने एक्टर के तौर पर करियर का आगाज किया था, उस दौरान एक शख्स ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। उसने मेरे पैंट के अंदर हाथ डालने की कोशिश की।'' साकिब आगे कहते हैं कि मैंने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और उस शख्स को फटकार लगाई। उसे ऐसी हरकतें नहीं करने और अपने काम से मतलब रखने की सलाह दी। 

Bollywood Tadka

वहीं, जब साकिब से मीटू के तहत आ रही स्टोरीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''ये दिल तोड़ने वाला है। गलती करने के बाद भी अपना बचाव करने वाले लोग इंसान नहीं हैं।'' 


saqib saleemsharesmetoo movement
loading...