main page

एयरपोर्ट पर डेज़ी ने मारी स्टाइलिश एंट्री, कैजुअल वियर में क्यूट दिखीं सारा

Updated 03 March, 2020 06:10:56 PM

बी-टाउन हसीनाएं को आए दिन मीडिया के कैमरे में कैद किया जाता है। स्टार्स चाह कर भी खुद को मीडिया से दूर नहीं रख पाते। रेस्टोरेंट हो या एयरपोर्ट स्टार्स अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते नजर आते हैं, जैसा कि हाल ही में देखने तो मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान और डेज़ी शाह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन हसीनाएं को आए दिन मीडिया के कैमरे में कैद किया जाता है। स्टार्स चाह कर भी खुद को मीडिया से दूर नहीं रख पाते। रेस्टोरेंट हो या एयरपोर्ट स्टार्स अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते नजर आते हैं, जैसा कि हाल ही में देखने तो मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान और डेज़ी शाह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेसेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बता करें तो इस दौरान सारा ब्लैक कलर के ट्रैकसूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को सिंपल रखते हुए हसीना ने चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस लगाए हुए है और बाल खुले छोड़े हुए हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
डेज़ी के लुक की बात करें तो इस दौरान वो ब्लू कलर की स्वेटर और ब्लू डेनिम के साथ अपने को कम्पलीट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पेयर किए हुए है और ब्राउन कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

sara ali khandaisy shahairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...