main page

'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' के सेट पर सारा और रोहित की मस्ती, गेस्ट बनकर करेंगे शो में एंट्री

Updated 05 November, 2019 01:03:10 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और स्टार रोहित शेट्टी जल्द ही जी टीवी के शो ''मूवी मस्ती विद मनीष पॉल'' में गेस्ट बनकर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। बीते सोमवार शो के सैट पर सारा और रोहित ने बाकी स्टार्स संग फनी मूड में शिरकत की, जिसकी तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और स्टार रोहित शेट्टी जल्द ही जी टीवी के शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' में गेस्ट बनकर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। बीते सोमवार शो के सैट पर सारा और रोहित ने बाकी स्टार्स संग फनी मूड में शिरकत की, जिसकी तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सारा ने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर एंड प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी के साथ एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''सिम्बा और सुमो के साथ सबसे बेस्ट, इट्स रोहित शेट्टी सर।'' शेयर की गई इस तस्वीर में सारा और रोहित दोनों गुबारे के ग्लाफ में फनी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बाकी की तस्वीरों में सारा ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की हील एक्ट्रेस को लुक को कम्पलीट कर रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस टीवी होस्ट मनीष पॉल के साथ बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
मनीष पॉल का रियलिटी शो 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' इसके प्रतियोगियों का प्यार और ज्ञान का परीक्षण करता है। इसके अलावा शो बॉलीवुड के कुछ फनी फेक्ट्स को भी सामने लाता है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khanrohit shettysetmovie masti with manish paulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...