main page

सारा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' के दो साल पूरे, सामने आई एक साथ डिनर करते की तस्वीर

Updated 07 December, 2020 02:25:07 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ''केदारनाथ'' को आज दो साल पूरे हो गए हैं। साल 2018 में सारा ने इस फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में एंट्री की थी। केदारनाथ में सारा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के अपोजिट लीड रोल में नजर आईं थी, फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था। आज दो साल पूरे होने पर सारा और सुशांत की एक साथ वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वो दोनों डिनर करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' को आज दो साल पूरे हो गए हैं। साल 2018 में सारा ने इस फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में एंट्री की थी। केदारनाथ में सारा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के अपोजिट लीड रोल में नजर आईं थी, फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था। आज दो साल पूरे होने पर सारा और सुशांत की एक साथ वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वो दोनों डिनर करते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

सारा और सुशांत सिंह की ये तस्वीर फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के सेट की है, जिसे सारा के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीर में सारा सुशांत के साथ डिनर करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों कैजुअल आउटफिट में दिख रहे हैं और उनके चेहरे पर हल्की सी स्माइल भी दिखाई दे रही है। 

Bollywood Tadka


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे, लेकिन अभी तक सुशांत की रहस्मयी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब ईडी और सीबीआई इस केस की जांच में जुटी हुई हैं। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Sara ali khanSushant Singh RajputfilmKedarnathcompletestwo yearsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...