main page

ये क्या! सारा ने खुद ही काट ली अपनी नाक, अब इस बात के लिए मांग रहीं अम्मा अब्बा से माफी

Updated 04 August, 2021 11:54:07 AM

फिल्म ''केदारनाथ'' बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग और लुक्स को लेकर सारा फैंस के बीच भी काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें खूब फॉलो करते हैं और उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को खूब लाइक करते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक चोटिल वीडियो शेयर की, जिसे देख उनके फैंस चिंता में आ गए। यह वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी अम्मी-अब्बा से माफी भी मांगी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'केदारनाथ' बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग और लुक्स को लेकर सारा फैंस के बीच भी काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें खूब फॉलो करते हैं और उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को खूब लाइक करते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक चोटिल वीडियो शेयर की, जिसे देख उनके फैंस चिंता में आ गए। यह वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी अम्मी-अब्बा से माफी भी मांगी है।


सारा अली खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि पहले तो सारा ने अपनी नाक को कॉटन से ढक रखा है। हालांकि, बाद में दिखाती हैं कि उन्होंने अपनी नाक का क्या हाल बना लिया है। जब वो नाक से पट्टी हटाती हैं तो उनके नाक से खून निकलता है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सॉरी अम्मा-अब्बा लग गई, नाक काट दी मैंने।" 


सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस को इसका कैप्शन भी काफी पसंद आ रहा है।

 


काम की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्टर अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी।


 


 

Content Writer: suman prajapati

sara ali khanapologyparentssharinginjured videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...