main page

मां अमृता संग फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची सारा, पिंक सूट में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 August, 2020 12:31:15 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्ता में रहती हैं।  सारा को इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने बेहद कम समय में लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है। यही वजह से है कि उनकी तस्वीरें और वीडियोज कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा जाते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्ता में रहती हैं।  सारा को इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने बेहद कम समय में लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है। यही वजह से है कि उनकी तस्वीरें और वीडियोज कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा जाते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सारा मां अमृता के साथ फ्रेंड निधि के मेहंदी फंक्शन में पहुंची। जानकारी के लिए बता दें कि निधि दिग्गज फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी हैं। लुक की बात करें तो सारा ने पिंक कलर का सूट कैरी किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने स्टाइल और सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा, सारा ने सूट के साथ मैचिंग करता हुई मास्क भी पहना। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, झुमके और चूड़ियां उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अमृता की बात करें तो वह मल्टीकलर के सूट में खूबसूरत नजर आईं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान वरुण धवन के साथ आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगी। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म अतरंगी रे भी है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Sara Ali KhanAttendJP DuttadaughterNidhi Duttamehendi functionmomAmrita singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...